fbpx
News

मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा को लेकर चप्पें चप्पें पर रहेगी सुरक्षा,ड्रोन कैमरें से रहेगी निगरानी


हापुड़/पिलखुवा(अमित मुन्ना/राजेन्द्र राठी)।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 22 सितम्बर को जनपद में जनसभा को लेकर चप्पें चप्पें पर सुरक्षा बल तैनात किया हैं। ड्रोन कैमरे से भी हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक की निगरानी की जाएगी। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए आला अधिकारियों ने सभा स्थल पर बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री के आगमन पर शासन और प्रशासन के समस्त बड़े अधिकारियों ने सभा स्थल पर डाला डेरा सुरक्षा की दृष्टि से सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश लेने के लिए सभा स्थल पर एक बैठक आयोजित कर आला अधिकारियों ने पुलिस फोर्स को उनकी ड्यूटी बताई गई । प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी अधिकारियों ने बैठक लेकर निर्देश दिए मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र अभेद किले में तब्दील होगा प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे में 22 सितंबर को पिलखुवा में सभा को संबोधित करेंगे।
मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कोई कमी ना रह जाए इसके लिए पुलिस प्रशासन युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटा है हेलीपैड से लेकर जनसभा तक ड्रोन कैमरे की नजर से भी की जाएगी। सुरक्षा पुलिस की अभेद सुरक्षा का बंदोबस्त करने की तैयारी है । जानकारी के अनुसार सुरक्षा के मद्देनजर दूसरे जनपदों से भी पुलिस फोर्स मनाई जाएगी और दो कंपनी पीएसी फोर्स के साथ सभा स्थल को फोर्स की निगरानी में देने की तैयारी की हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page