मुंबई के कोरोना क्वारंटीन सेंटर से लापता हुई हापुड़़ की महिला,पीएम मोदी से लगाई गुहार

हापुड़़।
सिंभावली के गांव बक्सर से एक माह पूर्व लापता हुई महिला नवी मुंबई के कोरोना क्वारंटीन से लापता हो गई। पीड़ित पति पत्नी को तलाशने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है। पीड़ित ने प्रधानमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है।

सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी एक युवक ने बताया कि एक माह पूर्व उसकी पत्नी घर से बाजार सामान लेने के लिए गई थी। जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। तलाश करने के दौरान महिला नवी मुंबई पहुंच गई,जहां तलाश करते हुए पहुंचे उसके पति ने उसको बरामद कर लिया। वहां पर महिला को नवी मुंबई के कल्याण पुरम स्थित स्वास्थ्य विभाग के कोरोना क्वारंटीन सेंटर पर भर्ती कराया गया है।

पीड़ित पति ने बताया कि क्वारंटीन सेंटर पर उसने स्वास्थ्य कर्मियों को पत्नी की देखरेख के लिए 8 हजार की रिश्वत भी ली। लेकिन निर्धारित समय पूरा होने के बाद जब महिला का पति वहां पहुंचा तो महिला वहां से लापता हो गई थी।

पीड़ित पति अपनी पत्नी को तलाश करने के लिए दर दर की ठोकर खा रहा है लेकिन मुंबई पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रही है। पीड़ित ने अब प्रधानमंत्री काे शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version