fbpx
News

मतदाता जागरूकता क्रिकेट टूर्नामेंट में डीएम,एडीएम ने क्रिकेट खेलकर किया जा शुभारंभ , वोट देकर सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाएं हर मतदाता-डीएम

हापुड़़। मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज सिंह , स्वीप की प्रभारी अधिकारी प्रेरणा सिंह व उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रद्धा शांडिल्यायन के द्वारा एल एन पब्लिक स्कूल के मैदान में मतदाता जागरूकता क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है।

मुख्य अतिथि जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज सिंह ने मां सरस्वती के आगे दीप प्रज्वलित कर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। आयोजक समिति के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कहा कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन का उद्देश्य लोगों को चुनाव के महत्व व मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूक, प्रेरित करना है।

स्वीप प्रभारी प्रेरणा सिंह व उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जनपद में 90% मतदान कराने हेतु हम जनपद वासियों से अपील करते हैं कि आगामी 10 फरवरी 2022 को होने वाले मतदान में सभी मतदाता स्वयं मतदान करें तथा अन्य सभी मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूक व प्रेरित करें। जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज सिह ने कहा कि मज़बूत लोकतंत्र के लिए सभी मतदाताओं की भागीदारी ज़रुरी है, इसलिए वोट के माध्यम से एक बेहतर सरकार बनाने में अपनी भूमिका भी हर मतदाता निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वोट देना अधिकार भी है और कर्तव्य भी है। अपने अधिकार का प्रयोग करना है और प्रदेश के विकास, अपने बच्चों के भविष्य व सुरक्षा के लिए अपने कर्तव्य का भी निर्वहन करना है। क्रिकेट टूर्नामेंट शुभारंभ के उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी व उनकी टीम के द्वारा क्रिकेट मैच भी खेला गया क्रिकेट मैच के माध्यम से मतदान हेतु सभी से आग्रह किया गया कि आगामी 10 फरवरी 2022 को सभी मतदाता वोट जरूर करें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी हापुड़ दिग्विजय सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी वीरेंद्र सिंह, पोस्ट मास्टर/ जिले के आईकॉन अरुण शंखधर व समाजसेवी जयवीर सिंह सहित सभी शिक्षिका व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page