fbpx
ATMS College of Education
News

मंडी सचिव के साथ व्यापारियों ने की बैठक,लाईसेंस रिन्यू व नामदर्ज सहित रखी समस्याएं ,समाधान का दिया आश्वासन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
मंड़ी समिति में व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए मंगलवार को हापुड उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नेतृत्व में व्यापारियों ने एक बैठक मंडी समिति सचिव के साथ कर समस्याओं के समाधान की मांग की।
मंगलवार को मंडी समिति में सेक्रेटरी नीलिमा गौतम के साथ व्यापारियों की समस्याओं के ऊपर एक मीटिंग हुई।
हापुड उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नेतृत्व में व्यापारियों की तरफ से मीटिंग में सेक्रेटरी से कहा गया कि पिछले 2 वर्षों में मंडी क्षेत्र से बाहर कृषि जिंसों का व्यापार करने वाले व्यापारियों का लाइसेंस नवीनीकरण नहीं हुआ था। अब सरकार की व्यवस्था से लाइसेंस नवीनीकरण की आवश्यकता है। व्यापारियों के लाइसेंस बिना किसी परेशानी के बिना किसी समन शुल्क के नवीनीकरण कराए जाए । जिनके लिए कैंप भी लगाए जाएं ।
उन्होंने कहा कि जो व्यापारियों के पास पुराना स्टॉक है उसको भी मंडी शुल्क से फ्री रखा जाए। कुछ व्यापारियों के लाइसेंस में नॉमिनी दर्ज होने में भी दिक्कत आ रही है उन्हें भी दर्ज कराया जाए।
जिन लाइसेंस धारियों से कोराना या अन्य कारणों से मृत्यु हो गई है उनके वारिसान का नाम दर्ज कर लिया जाए।
सचिव नीलिमा गौतम ने व्यापारियों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
मीटिंग में अध्यक्ष विजेंद्र पंसारी , महामंत्री अमन गुप्ता , किराना एसोसिएशन से प्रमोद दीवान , भाजपा जिला कोषाध्यक्ष कपिल एसएम, जगदीश प्रसाद प्रधान, सुनील कुमार जैन, टुकीराम गर्ग,अतुल कंसल मनीष गोयल टुककी राम गर्ग मुदित गर्ग रिशु देवेश कंसल रिंकू जयप्रकाश अशोक नवीन भगबंत सचिन मयंक आदि मौजूद थे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

4 Comments

  1. Pingback: Fysio Dinxperlo
  2. Pingback: check my site
  3. Pingback: teslatoto

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page