fbpx
ATMS College of Education
News

भरतपुर हत्याकांड में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर बहुजन क्रांति मोर्चा ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

हापुड़ (अमित मुन्ना)।

बहुजन क्रांति मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उपजिला अधिकारी को राजस्थान के भरतपुर जिले के जुनैद और नासिर की जघन्य हत्या के शामिल अपराधियों के विरूद्ध सख्त विधिक कार्यवाही की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिला अध्यक्ष गीता पैट्रिक के नेतृत्व में सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से संगठन ने राष्ट्रपति से 18 फरवरी 2023 को राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गाँव के रहने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के दो युवक जो अपने निजी वाहनों से अपनी ससुराल में शादी से लौट रहे थे, जिन्हें बजरंग दल के गौ-रक्षकों ने बहुत बेरहमी से पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। फिरोजपुर झिरका की पुलिस ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र न भेजकर हत्यारों को संरक्षण देने का कार्य किया और गौ-रक्षकों ने उन्हें गाड़ी की सीटबेल्ट से बाँधकर जिन्दा जला कर साक्ष्य मिटाने का काफी प्रयास किया। जिसकी संगठन भर्तस्ना करता है क्योंकि ये हत्या सुनियोजित तरीके से बजरंग दल के गौरक्षों द्वारा की गयी है। ये अपराध अक्षमय है। राष्ट्रपति से माँग करते है कि इस घटना की निष्पक्ष जाँचकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की माँग करते हैं।

ज्ञापन देने वाले जिलाध्यक्ष गीता पैट्रिक, मिथलेश रानी लक्ष्मी गौतम, प्रकाशी, सन्नो खातून, रीना वर्मा, रणवीरी आदि मौजूद थीं।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

3 Comments

  1. Pingback: Betkick
  2. Pingback: Fernald Belcampo

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page