fbpx
News

बुजुर्ग दंपत्ति हत्याकांड का खुलासा, फूफा को फंसानें के लिए पोतों ने किया था दादा -दादी का कत्ल


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
जनपद की हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में हुए एक बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या का कुछ घंटों में ही हापुड़ पुलिस ने खुलासा कर पोतों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कोटला मेवतियान में देर रात बदमाशों ने 85 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति की उनके घर में हत्या कर दी थी। घटना की सूचना गुरुवार सुबह को मिलते ही एसपी नीरज जादौन,एएसपी सर्वेश मिश्रा,सीओ सिटी वैभव पांड़े व शहर कोतवाल सोमवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौकें पर पहुंचे और निरीक्षण कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दंपत्ति हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी नीरज जादौन ने बताया कि
सुबह लगभग 6:30 बजे हापुड़ पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि मोहल्ला कोटला मेवातीयान जो थाना हापुड़ नगर क्षेत्र में पड़ता है। वहां पर एक बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई है, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।
उन्होंने बताया कि गहनता से जांच की गई, जांच में कुछ तथ्य सामने आए तथ्यों के आधार पर बुजुर्ग दंपत्ति के सगे पोते जुबेर से पूछताछ की गई, पूछताछ में उसने यह बताया कि उसका झगड़ा अपने सगे फूफा के लड़के के साथ चल रहा है, इसी झगड़े के कारण उसने अपने दादा दादी की हत्या की है। वह इस हत्याकांड में अपने सगे फूफा को फसाना चाहता था और अपने छोटे भाई जो की नाबालिग है उसकी मदद ली थी। उसने अपने दादा दादी की हत्या करने में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है एवं आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page