fbpx
ATMS College of Education
News

फैक्ट्री के लिए जमीन दिलानें के नाम पर 20.50 लाख की ठगी का आरोप, एसपी से की एफआईआर की मांग

हापुड़।

गाजियाबाद में एक फर्म मालिकों से हापुड़ में एक फैक्ट्री खोलनें के लिए जमीन खरीदने के नाम पर 20.50 लाख की ठगी करनें का आरोप लगाते हुए एसपी से एफआईआर दर्ज करनें की मांग की हैं। एसपी ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। 

 जानकारी के अनुसार हापुड़ देहात क्षेत्र के पन्नापुरी निवासी 

नवीन की साझेदारी फर्म श्री बालाजी इण्डस्ट्रीज बुलन्दशहर रोड इण्डस्ट्रीयल एरिया गाजियाबाद में है। जिसमें उसके अलावा दो अन्य साझेदार हैं।

 पीड़ित ने बताया कि उन्हें हापुड़ क्षेत्र में फैक्ट्री लगाने हेतु जमीन की आवश्यकता थी। बाबूगढ़ के उपेड़ा निवासी  पिताम्बर त्यागी व संजीव कुमार, कुरमई ने  हमें  उपैड़ा बाईपास स्थित एक जगह दिखाई। भूमि के स्वामी ललित कुमार  निवासी ग्राम उपैड़ा से मिलवाया । जिनसे हमारा 2000 रूपये प्रतिगज के हिसाब से 8000 गज जगह का सौदा हुआ और 50000  रूपये नगद दे दिए गए। 25 मई 2022 को यह सौदा हुआ था। 

एंग्रीमेंट व एडंवास में  20 लाख रूपये  2 जून 2022  अपने फर्म के खाते से ललित के खाते में आरटीजीसी 1 जून 2022 को कर दी। 2 जून 2022 को हम सभी साझेदार व पीताम्बर त्यागी तहसील में रहे पर ललित व संजीव नहीं आये । गांव के काफी मौजूद लोगो की उपस्थिति में उसने जल्द जमीन बेचकर रूपया लौटाने का भरोसा दिया। अब जानकारी हुई कि ललित ने दो माह पूर्व जमीन बेच दी है। जिस पर पीड़ित अपने साथियों के साथ आरोपी के गांव गया और पैसों का तकादा किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 

 मामलें में पीड़ितों ने एसपी अभिषेक वर्मा से मिलकर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की,जिस पर एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page