fbpx
News

फर्जी वोटों के सहारें नगर पालिका सभासद पद का चुनाव जीतना जातें है प्रत्याशी पद के दावेदार, वार्डवासियों ने की एसडीएम से शिकायत, दिया ज्ञॉपन

हापुड़ (अमित मुन्ना)।

अगामी नगर पालिका के चुनावों के मद्देनजर कुछ सभासद पद के प्रत्याशी फर्जी वोटों के सहारें नगर पालिका चुनाव जीतना चाहते है । मामलें की शिकायत वार्डवासियों ने की है।

एसडीएम को दिए ज्ञॉपन में कहा गया कि वार्ड नंबर 26 में संजय विहार आवास विकास कॉलोनी मेरठ रोड में फर्जी वोट कटवाने के संबंध वार्ड नंबर 26 संजय विहार आवास विकास कॉलोनी मेरठ रोड हापुड़ के जिम्मेदार नागरिको द्वारा एक सर्वे कराया गया था जिसमें पाया गया कि वार्ड नंबर 26 में लगभग 2000 फर्जी वोट पाई गई जो मौके पर उन घरों में कोई उपलब्ध नहीं है तथा सर्वोदय कॉलोनी के खाली प्लाट में नाम पर वोट बना रखी हैं कॉलोनी वासियों का आरोप है कि बीएलओ की मिलीभगत से ही यह फर्जी वोट बनाई गई थी ।

उन्होंने कहा कि दोबारा से किसी अन्य बी0एल0ओ0 द्वारा का सर्वे कराकर फर्जी वोटो को कटवाया जाए वोटर लिस्ट को आधार कार्ड से लिंक करा जाए तथा जो भी वोट पड़े वह बायोमेट्रिक के द्वारा वोट पड़े। ज्ञापन देने वाले विकास शर्मा गुड्डू, रोहित सिरोही, रोहित तिवारी, सचिन सिरोही, दिनेश, दिग्विजय सिंह, नीरज शर्मा, बॉबी पाठक, दिनेश बावला ,प्रवीण शर्मा ,विकास त्यागी, राहुल त्यागी, संजू वर्मा, पवन शर्मा ,अमित शर्मा, नितेश त्यागी आदि लोग उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page