fbpx
ATMS College of Education
News

पेयजल की समस्यायों को लेकर महिलाओं ने किया धरना प्रदर्शन

कलेक्ट्रेट पर ग्राम पटना मुरादपुर के ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

-पिछले चार महीने से पेयजल की समस्या से जूझ रहे है हापुड़।

गढ़ रोड स्थित ग्राम पटना मुरादपुर में पिछलेे चार महीनों से पेयजल की समस्या व सडक़ों में गडढ़़े नहीं भरने से क्षुब्ध होकर ग्रामीणों शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया। जिसके उपरांत अपर जिलाधिकारी न्यायिक को पत्र सौंपकर समस्या का समाधान कराने की मांग की।

        कलेक्ट्रेट पर धरना दे रहे प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पटना मुरादपुर के निवासी पिछले चार महीने से पेयजल की समस्या से जूझ रहे है। पेयजल नहीं मिलने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा।

         उन्होंने बताया कि गांव के मुख्य मार्ग पर सडक़ में विभिन्न स्थानों पर गहरे-गहरे गड्ढ़े होने के कारण लोग गिरकर चोटिल हो रहे है। सम्बंधित विभागों को अवगत कराने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं होने के कारण उन्हें धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ है।

     उन्होंने एडीएम न्यायिक को पत्र सौंपकर तीन दिनों में समस्या का समाधान करने की मांग की है। समस्या का समाधान नहीं होने पर कलेक्टे्रट पर अनिश्चित कालीन धरना देने के लिए मजबूर होंगे।

  इस अवसर पर सपा मजदूर सभा के राष्टï्रीय उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम वर्मा एडवोकेट,प्रदेश सचिव प्रीति रानी,सतवीर सिंह,हसीना,शकीला,साइन,रोहित,सन्नो,सलमा,संदीप,मुन्नी,बबली आदि मौजूद रहे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page