fbpx
ATMS College of Education
News

नीतिन गड़करी से सांसद राजेन्द्र ने की हापुड़ बाईपास के गावों में सर्विस लाईन बनवानें की मांग,मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश,दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण सितंबर में


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आज भारत सरकार में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर राष्ट्रीय राजमार्ग सं. 235 के हापुड़ बाईपास पर हापुड़ से ग्राम दोयमी-धनौरा सहित अनेक ग्रामों को जाने वाले मार्ग पर सर्विस लेन बनाये जाने की मांग की। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री गडकरी से कहा कि मेरठ से बुलंदशहर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग सं. 235 के हापुड़ बाईपास पर हापुड़ से ग्राम दोयमी-धनौरा सहित अनेक ग्रामों को जाने वाले मार्ग पर सर्विस लेन बनाये जाने का गत लगभग दो वर्षों से यह कार्य लंबित है। विधायक विजयपाल आढती तथा स्वयं मैंने सम्बंधित परियोजना निदेशक से अनेक बार वार्ता की जिसमें परियोजना निदेशक ने इसे बनाये जाने का आश्वासन दिया था। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने स्वयं 02 दिसम्बर 2020 को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री को इस हेतू पत्र लिखा था। इस सर्विस लेन के महत्त्व को स्वीकार करते हुए परियोजना निदेशक ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के उच्च अधिकारियों को इस सम्बन्ध में पत्र भी लिखा था, परन्तु अभी तक भी इस सम्बंध में कोई प्रगति नहीं हो पाई है। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री जी ने इस सम्बन्ध में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को शीघ्र कार्यवाही के निर्देश दिए।

बातचीत के दौरान अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे के यू.पी. गेट से डासना तक के दूसरे चरण का चिपियाना पर बन रहे रेलवे पुल का कार्य अगस्त माह के अंत तक पूरा हो जाएगा। उसके पश्चात कभी भी मंत्री जी की सुविधानुसार इसका लोकार्पण कार्य सम्पन्न किया जाएगा।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page