fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

दो पक्षों के संघर्ष में 13 लोगों पर एफआईआर दर्ज

हापुड़। मामूली कहासुनी को लेकर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव मतनौरा में रविवार को हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। संघर्ष के दौरान कुल 11 लोग घायल हुए थे। एक घायल का मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि गांव मतनौरा के मांगेराम व रोहित पक्ष के लोग रविवार को अपने-अपने खेत पर गेहूं की फसल की कटाई कर रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर एक -दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस दौरान एक पक्ष से जसवीर, रिंकू, गौरव, समरपाल, ओमपाल और दूसरे पक्ष से सतीश, रामवीर, रोहित, शिवा, आरव व एक महिला घायल हो गए थे। घायल समरपाल का मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह सैनी ने बताया कि दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी थी। एक पक्ष से रोहित, सतीश, कालू, मनोज, पूनम, सोनम व शिवा एवं दूसरे पक्ष के मांगेराम, समरपाल, ओमपाल, आकाश, जन्मसिंह और रिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले की जांच चल रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page