fbpx
ATMS College of Education
News

दूध ले जा रही युवती का पड़ोसी युवक ने अपहरण कर किया रेप की कोशिश, अश्लील फोटो एडिट कर की ब्लैकमेलिंग की कोशिश

, हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र के एक मोहल्ला में दूध लेने जा रही एक युवती को पड़ोसी युवक जबरन उठा कर ले गया और रेप  करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने की धमकी दी।  पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 हापुड़ के एक मोहल्ला निवासी युवती ने बताया कि उसके फोन पर एक नंबर से लगातार फोन आए। फोन करने वाले व्यक्ति फोन पर अश्लील बातें अगला करता था और व्हाट्सएप पर उसके तरह-तरह के फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। उसकी फोटो एडिटिंग करके उन्हे वायरल करने की धमकी दी गई। इस संबंध में उसने तीन अगस्त को साइबर क्राइम थाने में सूचना दी थी। 29  अगस्त की सुबह वह अपने घर से दूध लेने जा रही थी। आरोप है कि उसके पड़ोसी नदीम ने उसे जबरन उठा लिया और उसके साथ रेप  करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर अन्य लोगों को आता देख आरोपी पीड़ित और उसके परिजन को जान से की धमकी देते हुए फरार हो गया। 

थाना प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामलें में एफआईआर दर्ज कर आरोपी नदीम कुरैशी पुत्र खालिक निवासी भंडा पट्टी सिकंदर गेट हापुड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page