fbpx
ATMS College of Education
Uttar Pradesh

तीन लाशें मिलने का मामला: गोली मारकर फेंके गए थे शव, एक निकला बिहार का अपराधी

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में चुनार कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर-वाराणसी सीमा पर रविवार की सुबह सड़क किनारे हत्या कर फेंके तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराई तो इसमें एक बिहार का अपराधी निकला। दूसरा उसका चालक और तीसरा चालक का साथी था। आईजी ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। तीनों की गोली मारने के बाद धारदार हथियार से हत्या की गई है। 

राजमार्ग-74 के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर चुनार कोतवाली क्षेत्र के नंदूपुर गांव के पास तीन युवकों के शवों को फेंक कर स्कार्पियो वाहन के कवर से ढंक दिया गया था। सुबह सात बजे मार्ग से गुजर रहे ग्रामीणों ने कवर के नीचे शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कवर के नीचे तीन शव मिले। पुलिस ने एक शव के कपड़े से डायरी और डीएल बरामद किया। डायरी में मिले नंबर पर संपर्क किया तो बिहार के रोहतास जिले के थाना गोरारी निवासी बिट्टू ने बताया कि रविवार की शाम को उसका भाई 35 वर्षीय राजकुमार उर्फ पिंटू यादव पुत्र घुघली यादव स्कार्पियो लेकर निकला था।

पुलिस ने दो अन्य शवों की फोटो व्हाटसएप पर भेजी तो बिट्टू ने उनकी भी शिनाख्त की। इसमें एक स्कार्पियो मालिक 40 वर्षीय पिंटू कुमार निवासी अमरी तालाब करवरिया जनपद सासाराम और दूसरा राजकुमार का साथी ओम कुमार निवासी जमुआ थाना गोरारी जिला रोहतास के रूप में की।

पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों युवकों को गोली मारने के साथ धारदार हथियार से हत्या की गई है। मौके पर स्कार्पियों नहीं मिली। सूचना पर चुनार कोतवाल गोपालजी गुप्ता के बाद एएसपी नक्सल महेश सिंह अत्री और आईजी पीयूष श्रीवास्तव मौके पर जांच करने पहुंचे। चुनार कोतवाल ने बताया कि स्कार्पियों मालिक पिंटू कुमार पर रोहतास में हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। उसका भाई भी हिस्ट्रीशीटर है।

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More
Back to top button

You cannot copy content of this page