fbpx
News

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की धनराशि अवमुक्त करनें के लिए तीसरें दिन भी अधिवक्ताओं की जारी रहा धरना , सरकारी दफ्तरों की करेगें तालाबंदी-चौ. अजीत,रविन्द्र निमेष

हापुड़ ।

हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ जिला न्यायालय की भूमि हेतु धनराशि शासन द्वारा जारी कराये जाने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी अनिश्चित काल धरना प्रदर्शन
किया। वकीलों ने मांग पूरी ना होनें पर सरकारी अधिकारियों को काम ना करनें देनें व तालाबंदी करनें की चेतावनी दी।

जानकारी के अनुसार हापुड़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की स्थापना को लेकर जमीन आंवटित होनें के बावजूद भी शासन द्वारा निर्माण के लिए धनराशि आंवटित ना होनें से क्षुब्ध वकीलों ने धरना व प्रदर्शन कर रहे हैं।हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ के अध्यक्ष अजीत चौधरी ने कहा कि यदि सरकार के द्वारा जिला न्यायालय की भूमि के लिये धनराशि जारी नहीं की गयी तो अधिवक्तागण को उक्त आन्दोलन को उग्र रूप देना पड़ेगा।

हापुड़ की मांग का समर्थन गढ़ बार एसोसिएशन व धौलाना बार एसोसिएशन व दस्तावेज लेखक संघ तहसील हापुड़ के द्वारा किया गया तथा दस्तावेज लेखक तहसील संघ हापुड़ के द्वारा समर्थन में 26 जुलाई तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया है ।

धरना प्रदर्शन पर जिला रायबरेली से बिजेन्द्र सिंह एडवोकेट ने उपस्थित होकर अपना समर्थन हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ को दिया। आज हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ के उक्त धरने पर जगदीश प्रसाद जौहरी, मौ० अल्ताफ, पुरूषोत्तम वर्मा, अभिलाष सिंह, श्यामवीर सिरोही, नरेन्द्रमान, भौपाल सिंह शिशौदिया, अनिल आजाद, पियूष सक्सैना, मुकेश शर्मा, गजेन्द्र चौहान, लालसिंह आगौर, दिनेश कुमार सुयश शर्मा आदि अधिवक्तागण धरना स्थल पर बैठे।

हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ के अध्यक्ष अजीत चौधरी ने कहा कि जब तक जिला न्यायालय की भूमि के लिये धनराशि जारी नहीं की जाती है तब तक अधिवक्तागण पूर्णतः हड़ताल पर रहेंगे व सचिव रविन्द्र सिंह निमेष ने कहा कि यदि सरकार के द्वारा उनकी उक्त जायज मांग को शीघ्र ही स्वीकार नहीं किया जाता है तो हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ सरकारी दफ्तरो में बैठे किसी भी अधिकारी को कार्य नहीं करने देंगे तथा सरकारी दफ्तरों की पूर्णतः तालाबन्दी कर देंगे।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: check this out
  2. Pingback: Fryd extracts
  3. Pingback: home

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page