fbpx
News

ट्रैफिक रोकनें से हापुड़ में लगा जाम, स्टूडेंट्स के छूटे पेपर

हापुड़। लखनऊ में आज हो रहे इंवेस्टर्स समिट के चलते पुलिस ने अमरोहा पुलिस ने भारी वाहनों को लखनऊ जाने से रोक दिया। इसके चलते ब्रजघाट गंगापुल पर भारी वाहनों की कतार लग गई। वहीं हापुड़ बाइपास व पिलखुवा टोल के पास भी हाइवे जाम हो गया। सुबह-सुबह में ही कई किमी लंबा जाम लग गया। लोगों ने सोशल मीडिया व अफसरों को फोेन पर मामले की जानकारी दी तब जाकर ट्रैफिक का संचालन हो सका। समाचार भेजे जाने तक भारी वाहन का लखनऊ की तरफ जाना बंद कर रखा है।

इंवेस्टर्स समिट में पीएम मोदी तथा काफी इंवेस्टर्स शामिल होने के कारण लखनऊ की तरफ आने वाले सभी भारी वाहनों को विभिन्न स्थानों पर रोका जाए। इसके बाद अमरोहा पुलिस ने भारी वाहनों को ब्रजघाट गंगा पुल के निकट रोक दिया। वहीं हापुड़ पुलिस ने भी एनएच 9 पर वाहनों को रोकना शुरू कर दिया। लेकिन वाहनों का दबाव बढ़ने के कारण हापुड़ बाईपास, छिजारसी टोल पर वाहनों की लंबी लाइने लग गई। पिलखुवा शहर में भी ट्रैफिक जाम हो गया। सुबह-सुबह एनएच जाम होने के कारण हजारों लोग जाम में फंस गए। वहीं काफी संख्या में परीक्षार्थी भी फंस गए क्योंकि सीसीएस विश्व विद्यालय के पेपर चल रहे है। जाम को लेकर लोगों ने सीएम, डीजीपी, डीएम, एसपी समेत काफी अधिकारियों को सोशल मीडिया पर मैसेज डाले।

इसके बाद हापुड़ के पुलिस हरकत में आई और जाम प्वाइंट पर पहुंचकर छोटे वाहनों व बसों को निकलवाना शुरू किया। उसके बावजूद भी भंयकर जाम लगा रहा।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: 뉴토끼
  2. Pingback: Bolno and Pineles

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page