fbpx
News

ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत, व्यापारियों को किसी बात का डर नही, आज उनकी जमीनों पर कोई कब्जा नहीं कर पा रहा है- योगी आदित्यनाथ

हापुड़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया।केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव में जनता से वोट मांगे। सीएम योगी ने कहा कि नगरीय इलाकों के विकास में पैसे की कमी आड़े नहीं आएगी।सभी नगरों को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा।

नगर पालिका परिषद हापुड़ अध्यक्ष पद के उम्मीदवार डाक्टर सोमती केन समेत तीनों नगर पालिका व नगर पंचायत प्रत्याशियों को बड़ी जीत दिलाने की मुख्यमंत्री ने अपील की‌

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष की सरकार के समय गुंडों के हाथ में तमंचे रहते थे, आज हमारी सरकार में युवाओं के हाथ में टेबलेट है. हम युवाओं को सही दिशा में ले जा रहे है. आज व्यापारियों को किसी बात का डर नही. आज उनकी जमीनों पर कोई कब्जा नहीं कर पा रहा है. व्यापारियों से कोई गुंडा हफ्ता वसूली नहीं कर पा रहा है. हमारी सरकार ने व्यापारियों की भलाई के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाया. केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार में आज हर वर्ग खुश है.

हमारी सरकार ने जनता के हित में कई कार्य किए. हमने इंफ्रास्ट्रक्चर की दिशा में काम किया. स्कूल, आईटीआई और पॉलीटेक्निक कॉलेजों के साथ नए अस्पतालों का निर्माण कराया. तमाम जिलों में मेडिकल कॉलेज की सौगात दी. 54 लाख गरीबों को घर दिया, 02 करोड़ 61 लाख गरीबों को शौचालय की सुविधा दी. 01 करोड़ 75 लाख महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत फ्री में गैस कनेक्शन दिया. कोरोना काल से लेकर अबतक 15 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन हमारी सरकार देती चली आ रही है. आज हमारी सरकार गरीबों के उत्थान में लगी हुई है.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page