fbpx
ATMS College of Education
GarhHapurNewsPilkhuwaSimbhaoli

चंद मिनटों की बरसात से जलमग्न हुआ शहर, पालिका के दावें हुए हवा हवाई

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)। नगर पालिका परिषद् ,हापुड़ सफाई व्यवस्था को लेकर प्रदेश में भलें ही प्रथम आनें का दावा कर अपनी पीठ थपथपा रही हो,लेकिन जमीनी हकीकत को आज हुई चंद मिनटों की हल्की बरसात ने पालिका के सफाई व्यवस्था के दावों को खोलकर रख दिया। पालिका के सैकड़ों कर्मचारी व लाखों रूपयें खर्च कर नालों की सफाई व्यवस्था के दावों की कलई एकदम खुल गई कि हापुड़ की जलनिकासी व नालों की सफाई व्यवस्था कैसी हैं ।

जानकारी के अनुसार हापुड़ में बुद्धवार को चंद मिनटों की हुई बरसात से हापुड़ की गली मौहल्लें ,घरों से लेकर सड़कों व दुकानों तक में नालों.का गंदा पानी भर गया, जिससे लोग असहाय नजर आएं। लोगों ने अपनी फेसबुक, टयूटर ,वाट्सएप पर जलभराव की वीड़ियो व फोटों लगाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया।

नगर पालिका परिषद् के ईओं संजय गौतम व अन्य जिम्मेदार पदों पर बैठें लोग नगर की सफाई व्यवस्था व नालों की सफाई को लेकर देश व प्रदेश में उत्तम होनें का दम भरते रहते है,जो वास्तविकता से काफी दूर हैं।

नगर के गोलमार्केट,रेलवें रोड़,कोठी गेट,आवास विकास, दिल्ली गढ़ रोड़ सहित अधिकांश गली मौहल्लों में चंद मिनटों की हुई बरसात से नालों.का गंदा पानी घरों व दुकानों में भर गया । जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा हैं।

शहरवासियों ने डीएम मेधा रूपम व एडीएम श्रद्धा से मामलें में जांच करवाकर कार्यवाही करनें व नालों की सफाई व्यवस्था की मांग की हैं।

https://facebook.com/HapurUdayNews

https://twitter.com/HapurUday

https://instagram.com/hapuruday

https://www.youtube.com/channel/UC7NaFozAv11WL5Fj0CDpmSQ

https://ehapuruday.com

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

2 Comments

  1. Pingback: pk789

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page