fbpx
News

गर्ल्स इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह में बच्चों ने काली के रौद्र रूप तथा चंद्रयान-3 की दी शानदार प्रस्तुति, बच्चों व शिक्षकों को किया सम्मानित

हापुड़। श्रीमती कमला अग्रवाल गर्ल्स इंटर कॉलेज हापुड़ में वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। अतिथियों का स्वागत विद्यालय की एनसीसी कैडेट्स द्वारा किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के निदेशक सुनीलकांत अहलूवालिया, प्रधानाचार्यों पारुल शर्मा, विमला पाल, मैनेजर एडमिन बृजमोहन गुप्ता,मैनेजर एस्टेट नरेश सिंघल, मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति डा०विजयलक्ष्मी (से.नि.) उच्चतम न्यायालय इलाहाबाद, लखनऊ बेंच, डॉ० योगेश गोयल (बाल रोग विशेषज्ञ), प्रोफेसर हेमलता (राजनीतिक विज्ञान), काव्य शिरोमणि डॉ० अनिल बाजपेई एवं ज्वैलर पंकज के द्वारा सरस्वती मां के समक्ष दीप प्रज्वलित कर एवं पुष्प अर्पित कर उनकी वंदना की गई।

विद्यालय परिवार ने सभी अतिथियों का स्वागत माला व पटका पहन कर किया। इस अवसर पर विद्यालय की छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न राज्यों की सांस्कृतिक झलकियां प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम में बिहू, कथक, शिव और काली के रौद्र रूप तथा चंद्रयान-3 को अभिनय द्वारा प्रस्तुत किया। छात्राओं द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया। जिसमें शिव और काली के रौद्र रूप कार्यक्रम ने सब को भाव विभोर कर दिया। विद्यालय द्वारा कक्षा 1 से लेकर 12 तक के सभी छात्र-छात्राओं को उनके शैक्षिक क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उनको पुरस्कृत किया गया। साथ ही छात्राओं को पूर्ण उपस्थित,अनुशासन, वेशभूषा आदि के लिए भी पुरस्कृत किया गया। विद्यालय में शैक्षणिक कार्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षक व शिक्षिकाओं को भी पुरस्कृत किया गया। अतिथियों द्वारा छात्राओं के उत्कृष्ट अभिनय प्रदर्शन के लिए नगद पुरस्कार भी दिए गए। न्यायमूर्ति विजयलक्ष्मी, बाल रोग विशेषज्ञ योगेश गोयल व प्रकाश ज्वेलर्स ने विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए जीवन में आगे बढ़ाने का शुभाशीष दिया। विद्यालय के निदेशक सुनीलकांत अहलूवालिया व प्रधानाचार्या पारुल शर्मा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ अन्य सभी क्षेत्रों में भी विद्यालय व अपने माता-पिता का नाम रोशन करें आदि शुभकामनाएं दी। इस पर सभी शिक्षक- शिक्षिकाओं का सहयोग सरहनीय रहा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page