खबर का असर : मैनेजर उमेश मारपीट प्रकरण, जांच के बाद एसपी ने दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

हापुड़। पिलखुवा पुलिस द्वारा
सोशल मीडिया पर वायरल उमेश नामक व्यक्ति के साथ मारपीट प्रकरण में एसपी ने जांच के बाद दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मी लाइन निलंबित कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल उमेश नामक व्यक्ति के साथ मारपीट के सम्बन्ध में 22- 23 की रात्रि में लाखन ठेके पर उमेश व इसके 2 अन्य साथी लाखन ग्राम स्थित बीयर के ठेके के पास रास्ते पर पास शराब के नशे में रास्ते में आने जाने वाले व्यक्तियों को परेशान व गाली गलौच कर रहे थे व उसके बाद ग्राम लाखन स्थित बीयर के सरकारी ठेके का शटर जोर जोर से पीटने लगे। जिसके बाद सेल्समैन ने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ भी गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देने लगे तथा शोर शराबा होने पर आस पास फैक्ट्रियों में काम करने वाले व्यक्ति इकट्ठा हो गयी और भीड व उपरोक्त तीनो व्यक्ति के बीच मारपीट हो रही थी। जिसके बाद सेल्समैन द्वारा उक्त सूचना चौकी छिजारसी पर दी गयी सूचना पर उ0नि० रविकान्त गिरि, हे०काo सतेन्द्र सिंह का सुरेन्द्र सिंह व एचसी कृपाशंकर के मौके पर पहुचे। जिनके द्वारा तीन व्यक्ति जिनके नाम क्रमशः कुलदीप पुत्र राजेश सिंह, मोहित पुत्र खेमपाल, उमेश तोमर पुत्र राजेश सिंह निवासीगण ग्राम लाखन थाना पिलखुवा जनपद हापुड को मौके पर पहुचे तो पाया कि तीनो व्यक्ति पहले से ही काफी नशे की हालत में थे तथा आपस में भी लड-झगड़ रहे थे। जिन्हे सेल्समैन व पब्लिक ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया व थाना पिलखुवा भिजवाया गया। जिसके बाद उ0नि० रविकान्त गिरि के द्वारा उपरोक्त तीनो व्यक्तियो के विरुद्ध अन्तर्गत धारा 151 सीआरपीसी में चालान किया गया।
उधर उमेश के परिजनों व प्रधानपति ने पिलखुवा पुलिस पर बेवजह उमेश को चौकी पर ले जाकर टार्चर करनें व मारपीट का आरोप लगाया था। एसपी अभिषेक वर्मा ने मामलें की शिकायत पर दरोगा रविकान्त,कैलाश गिरि, हे0का0 सतेन्द्र सिंह, का सुरेन्द्र ,अनुज , राकेश को जांच के बाद निलम्बित कर दिया।

Exit mobile version