fbpx
News

कोल्ड ड्रिंक खरीदने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 3 घायल

हापुड़। थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक खरीदने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हंगामा होने पर अफरा-तफरी मच गई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। घायलों को गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

बहादुरगढ़ इलाके के गांव में रहने वाला एक युवक गांव में स्थित एक दुकान से कोल्ड ड्रिंक लेने गया था। जहां उसका दूसरे पक्ष के युवक से विवाद हो गया। उस समय तो मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन शुक्रवार की देर शाम युवक अपने घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के चौराहे पहुंचा तो वहां दूसरे पक्ष के युवक ने उसे रोक लिया और अभद्रता करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर मामला बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और लाठी-डंडे और धारदार हथियार चल गए।

घटना में दोनों पक्षों की तरफ से समीर, मूले और लक्ष्मण घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसडीएम साक्षी शर्मा, तहसीलदार सीमा सिंह और सीओ आशुतोष शिवम भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर हंगामा कर रहे लोग भाग निकले। वहीं, घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मारपीट के दौरान 3 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल स्थिति सामान्य है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page