कॉलेज में इन्वेस्टिचर सेरेमनी ऑफ स्टूडेंट काउंसिल का हुआ आयोजन, टॉप स्टूडेंट्स् को किया सम्मानित

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।
श्रीमती कमला अग्रवाल गर्ल्स इंटर कॉलेज में इन्वेस्टिचर सेरेमनी ऑफ स्टूडेंट काउंसिल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ परेड का संचालन कर किया गया।

सत्र 2022-23 के लिए स्कूल की शैक्षणिक ,सांस्कृतिक, खेल आदि गतिविधियों के अनुशासित और सफलतापूर्वक संचालन के लिए विद्यार्थियों को विभिन्न पद व उनके बैज़स, बैंड्स देकर जिम्मेदारियां सौंपी गई। इन्वेस्टिचर सेरेमनी में जूनियर और सीनियर कैटेगरी के सभी ग्रेड शामिल किए गए।

इस मौके पर 61 काउंसिल मेंबर्स ने शपथ ली कि हम पूरी लगन और निष्ठा के साथ बिना भेदभाव के स्कूल की कम्युनिटी और समाज के लिए बेहतर करने की कोशिश करेंगे। हम अपने हर प्रयास से हर क्षेत्र में स्कूल का स्तर बढ़ाएंगें और जरूरी बदलाव भी लाएंगे। हम स्वयं और हर विद्यार्थी द्वारा विद्यालय की गरिमा, अनुशासन और सकारात्मकता को बनाए रखना अपना पहला कर्तव्य मानते हैं।

हम इस की शपथ लेते हैं और इसे निभाने का वादा भी करते हैं । इस अवसर पर कक्षा 10 व 12 की टॉप छात्राओं को उपहार भेंट किए गए। विद्यालय के डायरेक्टर सुनील कांत आहूवालिया ने कहा कि आप सभी एक लीडर है। बतौर लीडर आपको अपनी इच्छाओं, प्रिफरेंस और प्रायोरिटी सेट करना आना चाहिए।

खासकर स्वयं प्रेरणा और अनुशासन के साथ। प्रधानाचार्या पारुल शर्मा ने कहा कि यदि आप कुछ गलत देखें या गलत करना पड़े तो आपको नहीं कहना भी आना चाहिए । आप वे होंगे जो नेतृत्व करेंगे। आपको पता होगा कि जिम्मेदारियों का निर्वहन कैसे किया जाता है।

विद्यालय मैनेजर एस्टेट नरेश कुमार अग्रवाल, मैनेजर एडमिन बृज मोहन गुप्ता, उप प्रधानाचार्या रेखा तोमर, पी०टी०आई० सर्वेश शर्मा व सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं का सहयोग सराहनीय रहा।

हेड गर्ल मिस पलक, डेप्युटी हेड गर्ल मिस भींनी भारद्वाज, प्रेसिडेंट मिस उमंग त्यागी, वाइस प्रेसिडेंट मिस सृष्टि तोमर, जर्नल सेक्रेटरी मिस हिमांशी, सेक्रेटरी मिस वंशिका, हेड स्पोर्ट्स कैप्टन मिस तूबा, डेप्युटी हेड स्पोर्ट्स कैप्टन मिस तनु गिरी रही।

Exit mobile version