fbpx
ATMS College of Education
News

कैबिनेट मंत्री ने उत्कृष्ट गुणवत्ता के लिए आनंदा के चेयरमेन को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने पिलखुवा स्थित आनंदा मिल्क प्लांट में निरीक्षण कर प्रोडक्ट की जानकारी ली और कम्पनी के चेयरमेन को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

आनंदा के चेयरमैन राधेश्याम ने मंत्री महाना को अपने नए प्रोजेक्ट आइस बैटरी की जानकारी दी। इस प्रोजेक्ट के लिए जापान की एक कंपनी से आनंदा ने समझौता किया है। इस प्रोजेक्ट के माध्यम से उच्चतम गुणवत्ता का प्रोडक्ट आनंदा फैक्ट्री से पूरी दुनिया में भेजा जा सकेगा इसके माध्यम से आनंदा अधिक से अधिक रोजगार सृजन करने का लक्ष्य बना रही है। मंत्री जी ने आनंदा के परिसर का निरीक्षण किया और प्रोडक्ट्स की जांच की। आनंदा के प्रोडक्ट की उत्कृष्ट गुणवत्ता के लिए मंत्री ने आनंदा को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस दौरान हमारे एक्सपोर्टर सिंगापुर , ऑस्ट्रेलिया, मॉरिशस से डिजिटल माध्यम से जुड़े थे।
आनंदा के चेयरमैन राधेश्याम बताया कि विश्व में भारत दूध दूध उत्पादन में अग्रणी है और भारत में उत्तर प्रदेश दूध में नंबर 1 पर, उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर नंबर 1,पर है। आनंदा के उत्तर प्रदेश में चार उत्पादन संयंत्र हैं, आनंदा की उत्पादन क्षमता 18 लाख लीटर प्रतिदिन है, जिसमें से आनंदा वर्तमान में 10 लाख लीटर दूध प्रतिदिन उत्पादन कर रही है। आनंदा अपनी प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता और इनोवेशन के लिए जानी जाती है।इस कार्यक्रम में गढ़ विधायक कमल सिंह मलिक, जिला अध्यक्ष उमेश राणा , आनंदा डायरेक्टर सुनीता दीक्षित, सूरज दीक्षित, राहुल दीक्षित, उप जिलाधिकारी धौलाना, पिलखुआ आदि रहे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More
Back to top button

You cannot copy content of this page