fbpx
News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पदयात्रा में हिस्सा लेने के लिए हापुड़ से सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन हुए गाजियाबाद रवाना

पदयात्रा में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस जनों में हैं भारी उत्साह, यूपी में राहुल गांधी जी की पदयात्रा ऐतिहासिक सिद्ध होगी, हापुड़ के कांग्रेस जन गाजियाबाद में करेंगे 7 किलोमीटर की पदयात्रा - अभिषेक गोयल.

हापुड़। मंगलवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन गाजियाबाद पदयात्रा में हिस्सा लेने के लिए नगरपालिका परिषद स्थित आर्य समाज मंदिर पर एकत्रित हुए। जहां हापुड़ शहर से दर्जनों की संख्या में बसों और गाड़ियों का काफिला गाजियाबाद के लिए रवाना हुआ।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि आज 3 जनवरी को उनके नेता आदरणीय राहुल गांधी जी दिल्ली से यूपी की सीमा में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिसे लेकर हापुड़ के कांग्रेस जनों में भारी उत्साह हैं। उन्होंने कहा हैं कि यूपी में राहुल गांधी जी की पदयात्रा का आज पहला दिन हैं। यह पदयात्रा राहुल गांधी जी के नेतृत्व में दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुरू होकर यूपी के गाजियाबाद में प्रवेश करेगी और लोनी बॉर्डर से लोनी तिराहा होते हुए बागपत और शामली तक जाएगी।

इसके पश्चात हरियाणा के सोनीपत के रास्ते, पंजाब होते हुए कश्मीर की ओर प्रस्थान करेगी। उन्होंने कहा हैं कि राहुल गांधी जी की पदयात्रा को 108 दिन हो चुके हैं जिसमें वे अब तक 3,000 से भी ज्यादा किलोमीटर की पदयात्रा कर चुके हैं। उन्होंने कहा हैं कि राहुल गांधी जी की ये पदयात्रा देश की सबसे ऐतिहासिक पदयात्रा सिद्ध होने जा रही हैं। अभिषेक गोयल ने बताया कि दक्षिण भारत में जिस तरह राहुल गांधी जी की पदयात्रा को लोगों का प्यार व समर्थन मिला हैं।

उससे भी ज्यादा प्यार व समर्थन राहुल गांधी जी की पदयात्रा को उत्तर भारत में मिलता हुआ दिखाई दे रहा हैं। उन्होंने विश्वास जताया हैं कि सर्दी के मौसम में भी यूपी में राहुल गांधी जी की ये पदयात्रा ऐतिहासिक यात्रा सिद्ध होने जा रही हैं। उन्होंने कहा हैं कि हापुड़ के कांग्रेस जन गाजियाबाद में 10 किलोमीटर की पदयात्रा अपने नेता राहुल गांधी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। तो वहीं वरिष्ठ महिला कांग्रेस नेत्री सीमा शर्मा के नेतेत्व में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं अपने नेता राहुल गांधी जी की पदयात्रा में हिस्सा लेने के लिए हापुड़ से रवाना हुई।

हापुड़ से पदयात्रा में ब्लॉक अध्यक्ष जकारिया मनसबी, सेवादल जिलाध्यक्ष अंकित शर्मा, विक्की शर्मा, गौरव गर्ग, निसार खान, रईस अन्नू, अंकुर अग्रवाल, जितेंद्र अग्रवाल, अमित सैनी, शौकीन चौधरी, अब्दुल कलाम, नूर इलाही, भूरेभाई सभासद, शादाब सैफी, सुदेश कुमार, असलम सैफी, राजदुलारी, अनूप कर्दम, राहुल शर्मा, रघुवीर सिंह, राजकुमार शर्मा, रघुवर गौतम, निखिल वत्स, सुबोध शास्त्री, मोहम्मद अजहर, डॉक्टर वीसी शर्मा, वाई के शर्मा, राजकुमार शर्मा, धर्मेंद्र कश्यप, भरतलाल शर्मा, आईसी शर्मा, सीमा शर्मा, सविता गौतम, शमशाद अंसारी, कुसुम लता, सतेंद्र शर्मा, खुशनुद, यशपाल सिंह, सुखपाल गौतम, देवेंद्र कुमार, सुरेंद्र सिंह, विनोद कर्दम, चरण सिंह, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे.!

Show More

One Comment

  1. Pingback: this

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page