fbpx
News

कचहरी हत्याकांड : जेल में बंद दो कुख्यात बदमाशों पर हापुड़़ पुलिस ने लगाई NSA , आसानी से नहीं आ सकेगें जेल से बाहर

हापुड़़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़़ कचहरी गेट पर लखन हत्याकांड में शामिल व जेल में बंद दो कुख्यात बदमाशों के विरूद्ध हापुड़ पुलिस ने NSA की कार्यवाही की गई हैं।
जानकारी के अनुसार 8 अगस्त को फरीदाबाद से पेशी पर आए नामी कैदी लखन की हापुड़ कोर्ट के बाहर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। लखन के परिजनों ने 8 लोगों को नामजद करते हए 12 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।पुलिस मामलें में 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है । रविवार को पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी व कुख्यात बदमाश मनोज भाटी को मुठभेड़ में मार गिराया था तथा एक शॉर्प शूटर अंकित को गिरफ्तार कर लिया था।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि
उक्त घटना के मुख्य साजिशकर्ता सुनील चचूला को गौतमबुद्धनगर व सहअभियुक्त मनीष चन्देला उर्फ मन्ना को डासना जेल में बंद है। भेजा दोनों बदमाश द्वारा जेल से बहार आने के लिए उच्च न्यायालय में जमानत प्रार्थना पत्र प्रेषित किया गया था क्योंकि दोनों कुख्यात किस्म के अपराधी है जिनका जनहित में जेल में निरूद्ध रहना आवश्यक है जिनके द्वारा जमानत पर बाहर आकर क्षेत्र मे जघन्य अपराध कारित कर जनता में भय व आंतक व्याप्त कर लोकशान्ति भंग की जा सकती थी। इसी उद्देश्य से मुख्य साजिशकर्ता अभियुक्त सुनील वधूला व सहअभियुक्त मनीष चन्देला उर्फ मन्ना के विरूद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम-1980 धारा 3(2) की कार्यवाही अमल में लायी गई है।चचूला व मनीष चन्देला उर्फ मन्ना के विरूद्ध NSA की कार्यवाही करते हुए जिला

कारागार गौतमबुद्धनगर व डासना में अभियुक्तों को NSA तामील कराया गया है। शेष अभियुक्तों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: lawyer phuket

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page