fbpx
News

उद्यमियों ने धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र सहित बिजली व अन्य समस्यायों को डीएम, एसपी के सामनें उठाया, डीएम ने दिए समाधान के निर्देश

धीरखेड़ा में पानी निकासी और दिल्ली रोड 33केवी लाइन न हटाने पर फूटा उद्यमियों का गुस्सा

  • हापुड़। उद्योग बंधुओं की समस्या सुनने के लिए जिला मुख्यालय स्थित सभागर कक्ष में डीएम प्रेरणा शर्मा व सीडीओ प्रेरणा सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान उद्यमियों ने धीरखेड़ा धीरखेड़ा इंडस्ट्रीज क्षेत्र में बनी फैक्टरियों की पानी निकासी नहीं होने व दिल्ली रोड पर 33केवी लाइन हटाने का मुद्दा जोर शोर से उठाया। इसपर डीएम ने उद्यमियों की समस्या का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

    हापुड़ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सचिव अमन गुप्ता ने कहा कि धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित औद्योगिक इकाईयों से जल निकासी के लिए नाला बनाया गया है। लेकिन बीच में ही इस नाले पर अवरोध बना दिया गया है। जिस कारण फैक्टरियां के पानी की निकासी नहीं हो रही है। इस समस्या को पिछले कई सालों से उठाया जा रहा है, लेकिन प्रकरण लंबित है। डीएवी स्कूल के पास नाला निर्माण को लेकर भी मांग रखी गई।

    मोदीनगर रोड से दिल्ली रोड तक आ रही 33केवी लाइन न हटाए जाने से उद्यमियों को परेशान होना पड़ रहा है, पिछले कई महीनों से इस मुद्दे को बैठक में रखा जाता है, लेकिन अधिकारी कार्रवाई जारी होने की बात कह पल्ला झाड़ लेते हैं। डीएम प्रेरणा शर्मा ने संबंधित विभागों को उद्यमियों की समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए। सीडीओ प्रेरणा सिंह ने भी उद्यमियों की समस्याओं को सुना। बैठक में रविंद्र अग्रवाल, पवन शर्मा, ललित अग्रवाल, पुरूषोत्तम अग्रवाल आदि शामिल रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page