आईआईए की मीटिंग में मंत्री अतुल गर्ग ने की घोषणा-नहीं होनें दिया जायेगा उघमियों का उत्पीड़न


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
यूपी के स्वस्थमंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि व्यापारी व उघमी सरकार की रीढ़ की हड्डी होते हैं। उनका उत्पीड़न किसी भी हालत में नहीं होनें दिया जायेगा।
मंत्री अतुल यहां एक मीटिंग को सम्बोधित कर रहे थे।आई०आई०ए० हापुड़ की एक जनरल मीटिंग चैप्टर चेयरमैन राजेन्द्र गुप्ता की अध्यक्षता में हापुड़ में सम्पन्न हुई मीटिंग में उद्योग व व्यापार से जुड़ी सभी समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई।
आई0आई0ए0 में जुड़े नये मैम्बर्स का सचिव शान्तनु सिंघल व कोषाध्यक्ष पवन शर्मा ने प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया।

मेरठ जिला उद्योग केन्द्र के उपायुक्त वी०के० कौशल ने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही उद्योग सम्बन्धी सभी योजनाओं से उद्यमियों को अवगत कराया। जिसमें नये उद्यमियों के लिये आसान ऋण सुविधा, स्टॉम्प शुल्क में छूट, महिला उद्यमी प्रोत्साहन योजना, बिजली कर में छूट आदि योजनाओं से अवगत कराया। आई०आई०ए० के वरिष्ठ सदस्य अशोक छारिया ने धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में मूलभूत समस्याओं जैसे टूटी सड़कें बन्द पड़े नाले आदि समस्याओं को रखा तथा पूर्व चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल (रोशे) ने कहा हापुड़ नगर में कोई भी स्वीकृत औद्योगिक क्षेत्र नहीं है। इसी कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है। नगर में नया औद्योगिक क्षेत्र विकसित होना चाहिए अन्यथा धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र को जिला हापुड में सम्मिलित करना चाहिए।
. मुख्य अतिथि यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने सभी समस्याओं को सुना तथा जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। श्री अतुल गर्ग ने बताया केन्द्र व राज्य सरकार की नीति देश व प्रदेश के उद्योगों को विकसित करने की है।
मंच संचालन विजय शंकर शर्मा द्वारा किया गया।
मीटिंग में धीरज चुग, प्रमोद गोयल, संजीव अग्रवाल, प्रशांत मित्तल, संजीव जुनेजा, अभिषेक मित्तल, कपिल अरोडा, नीरज गुप्ता, सरवेन्द्र रस्तोगी, सौरभ अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version