fbpx
News

हापुड़ में आयोजित हुई बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता, सलीम अंसारी मिस्टर हापुड़ (Men), अंकित को मिस्टर मसल्स हापुड़, गाजियाबाद के सद्दाम को मिस्टर यूपी चुना गया

हापुड़। रविवार को बुलंद शहर रोड स्थित उर्मिला बैंकेट हॉल में यूपी फिटनेस बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन द्वारा ओपन बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस चैंपियनशिप 2022 का आयोजन किया गया। जिसका आयोजन आबिद अली फिटनेस एंड बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन हापुड़ ने किया। जिसमें Mr.Hapur और मिस्टर यूपी चुना जाना था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक गोयल रहे। जिन्होंने मंच पर पहुंचकर रिबन काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की। जनपद हापुड़ से कई युवाओं ने बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथियों, जिम एसोसिएशन के सदस्यों और युवाओं को अपना प्रदर्शन करके दिखाया। जिसे देखकर युवाओं में खास उत्साह देखने को मिला।

इस दौरान अभिषेक गोयल ने सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई को शायराना अंदाज में करते हुए कहा कि जो लोग जीवन में गिरने से नहीं डरते, वहीं लोग जीवन में उड़ाने भरते हैं और हौंसले भी उन्हीं के बुलंद होते हैं।

दिनेशचंद शर्मा ने कहा कि जो युवा पीढ़ी जिम सेंटर न होने से गलत रास्ते पर चल रही थी। वहीं युवा पीढ़ी अपना बेहतर शरीर बनाने के लिए आज जिम से जुड़ रही हैं और भारत की शान बढ़ा रही हैं। इसके लिए उन्होंने देश भर के जिम संचालकों, ट्रेनरों को बधाई दी हैं। अंकित शर्मा ने युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आज हापुड़ के युवा जिस तरह से जिम से जुड़ रहे हैं और अपना पसीना बहाकर बेहतर शरीर बना रहे हैं। वह दिन दूर नहीं, जब जनपद हापुड़ के युवा ओलंपिक खेलों में पदक जीतकर जनपद हापुड़ का नाम रोशन कर पूरे भारत में उसकी शान बढ़ाएंगे।

कंपटीशन में सलीम अंसारी को मिस्टर हापुड़ (Men), अंकित को मिस्टर मसल्स हापुड़, गाजियाबाद के सद्दाम को मिस्टर यूपी चुना गया। कार्यक्रम के दौरान बॉडी बिल्डर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उन्हें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अभिषेक गोयल द्वारा सर्टिफिकेट, शील्ड और तरह तरह के ईनाम देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एक प्रतिभागी ने अपने प्रदर्शन के लिए साईकिल जीती। इसके अलावा एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन आदि कई तरह के उपहार ईनाम में वितरित किए गए। कार्यक्रम में आफताब अहमद (यूपी स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी), डॉक्टर नजीर नबी (यूपी स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के प्रेसिडेंट), आबिद अली (हापुड़ बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी), आफताब सैफी (पिलखुआ बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के प्रेसिडेंट), बबलू खान (हापुड़ बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट), इमरान (हापुड़ बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी), शकील अहमद आदि का सहयोग रहा।
इस दौरान विक्की शर्मा, गौरव गर्ग भरतलाल शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहें.!

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page