fbpx
HapurNews

हापुड़ : आने वाली 25 मई को दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग पर यातायात पूरी तरह से प्रभावित रहेगा

हापुड़ : आने वाली 25 मई को दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग पर यातायात पूरी तरह से प्रभावित रहेगा

25 को 13 घंटे तक प्रभावित रहेगा रेल यातायात
शाहजहांपुर स्टेशन पर किया जाएगा रीमाडलिंग का काम
हापुड़ स्टेशन पर अंडरपास बनाने का किया जाएगा काम इसका प्रमुख कारण शाहजहांपुर स्टेशन पर रीमडलिंग का काम होना है। इसके अलावा हापुड़ जंक्शन के गेट नंबर 74 पर भी अंडरपास बनाने के लिए छह घंटे का ब्लाक लिया जाएगा। इसलिए कई ट्रेनों को बदले हुए मार्गों से संचालित किया जाएगा।

ट्रेनों की गति बढ़ाने और यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए रेलवे इन दिनों युद्धस्तर पर काम कर रहा है। दिल्लीमुरादाबाद रेलमार्ग पर सैकड़ों ट्रेनों का संचालन होता है। यह रेलमार्ग रेलवे की महत्वपूर्ण योजनाओं में शामिल है। इसलिए मुरादाबाद मंडल के अलग-अलग स्टेशनों पर इन दिनों पटराियों को बदलने और स्टेशनों की रीमाडलिंग का काम किया जा रहा है।
हापुड़ जंक्शन के आइओडब्लू वीके त्यागी ने बताया कि 25 मई को मुरादाबाद मंडल के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर काम किया जाना प्रस्तावित है। इसलिए रेल संचलन करीब 13 घंटे तक प्रभावित रहेगा। इस दौरान दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग से गुजरने वाली सात एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। इस दौरान हापुड़ में भी छह घंटे का ब्लाक लिया जाएगा। क्योंकि यहां पर दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग पर स्थित फाटक संख्या-74 पर अंडरपास का निर्माण कार्य किया जाएगा। पहले यह काम 21 फरवरी को प्रस्तावित था, लेकिन ब्लाक नहीं मिलने के कारण यह काम अब 25 मई को किया जाएगा। इस दौरान काशी विश्वनाथ, दिल्ली एक्सप्रेस, पदमावत एक्सप्रेस, इंटरसिटी एक्सप्रेस, आला हजरत एक्सप्रेस, सद्भावना एक्सप्रेस, सत्याग्रह एक्सप्रेस, गरीब रथ सुपरफास्ट, अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेनों के प्रभावित रहने की संभावना है।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: health tests
  2. Pingback: resource
  3. Pingback: kmc wheels

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page