सेवा भारती का हुआ विस्तार, समाजसेवा में अग्रणी संस्था के पदाधिकारियों को गुड मॉर्निंग ग्रुप ने किया सम्मानित

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

गुड़ मॉर्निंग ग्रुप के अध्यक्ष संजय डाबर के द्वारा अपने समस्त ग्रुप के साथ मिलकर सेवा भारती की जिला व हापुड़ नगर की कार्यकारणी का स्वागत किया ।

सेवा भारती के जिलाध्यक्ष नरेश मिश्रा ने बताया कि सेवा भारती हापुड़ की और से अभी एक परिकल्प गढ़ ब्रज घाट के आरम्भ किया है जिसमे सेवा भारती शव दाह संस्कार के लिये लकड़ी , फूस व अन्य सामान भी दे रही है और अन्तिम संस्कार कराने हेतू पुरोहित व चिता को शान्त करने की व्यवस्था भी कर रही है वह पर जो लूट का व्यवसाय चल रहा था उस पर भी रोक लगी है सेवा मोक्ष धाम से यह परियोजना चल रही है जिसके लिये मात्र 31 सौ रूपये सहयोग राशि ली जा रही है सेवा भारती नगर मे अपेक्षित बस्तियो मे जाकर गरीब उपेक्षित बालिकाओं को शिक्षा व रोजगार हेतू तकनीकी शिक्षा देने का कार्य कर रही है ।

उन्होंने बताया कि सेवा भारती की सभी योजना दानदाताओ के सहयोग से चल रही है सेवा भारती राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का ही एक अंग है सेवा भारती को दिये गये दान पर आयकर मे छूट भी है सभी सहयोग की अपील की गई।

कार्य क्रम का संचालन सतेन्द्र गौड़ एडवोकेट के द्वारा किया गया । अध्यक्ष संजय डाबर ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

इस मौकें पर ओम प्रकाश , शशि गोयल, प्रवीन , महेन्द्र बंसल , राम नारायण जिन्दल, प्रमोद दिवान, प्रदीप तनेजा ,प्रमोद गुप्ता ,यश पाल तनेजा, धर्म पाल बाटला आदि मौजूद थे।

Exit mobile version