fbpx
News

संस्कार स्कूल में दो दिवसीय मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर 19 का हुआ शुभारंभ

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

संस्कार दा को एज्यूकेशनल स्कूल में दो दिवसीय प्रथम एस एल जी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर 19 का शुभारंभ किया गया। जिसमें एन सी आर के 15 से भी अधिक विद्यालय के खिलाडियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रबंधक अमित गुप्ता और प्रधानाचार्या छाया अग्रवाल ने प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि अनादि बरुआ भूतपूर्व राष्ट्रीय महिला फुटबॉल के कोच का एक प्रतीक चिह्न देकर स्वागत किया ।

यह आयोजन जिला फुटबॉल सचिव विपिन नागर के सहयोग से सम्पन्न हुआ सर्वप्रथम विद्यालय में उपस्थित सभी सम्मानीय अतिथियों ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित किया और सुंदर लाल गुप्ता के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके आशीर्वाद से प्रतियोगिता का शुभारंभ कराया, जिसमें नृत्य एवं गान के रंगारंग कार्य क्रम से सभी के हृदय में जोश और उमंग का संचार किया तत्पश्चात विद्यालय के शारीरिक एवं खेलकूद विभागाध्यक्ष मनीष त्यागी ने उपस्थित सभी टीमों के खिलाड़ियों को प्रतिज्ञा दिलाकर मैच को शुरू कराया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अनादि बरुआ ने सभी विद्यार्थियों को खेलों का महत्व बताते हुए अनुशासन व नैतिक मूल्यों को जीवन का उत्तम मूल्य बताया और विद्यालय के अध्यापक एवं अध्यापिकाओं द्वारा की गई व्यवस्था की प्रशंसा की।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: situs togel 4d

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page