fbpx
ATMS College of Education
News

वृद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसकी हत्या करने की कोशिश

  • पुत्रवधू और उसके भाईयों सहित कई लोगों पर वृद्धा ने लगाया आरोप
  • पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत, मामला हुआ दर्ज
    हापुड़।
    बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छपकौली की रहने वाली एक वृद्धा और उसके पुत्र को जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़ित वृद्धा का आरोप है कि उसकी पुत्रवूध अपने भाईयों और साथियों के साथ मिलकर उसकी जमीन को बिक्री करवाना चाहती है। जिसका वह विरोध कर रही है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए गुहार लगाई तो एसपी ने मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार गांव छपकौली निवासी विधवा विद्यावति पत्नी स्व श्री रूमाल सिंह की उम्र करीब 75 वर्ष है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू पूर्व में अपने दोनों भाई कालू व रविपाल के साथ षडयंत्र कर उसकी बीमारी की स्थिति में डाक्टर को दिखाने के बहाने घर से हापुड़ ले गई। वहां जाकर तीनों ने कहा कि वह प्लाट खरीद रहे हैं। इस दौरान पीड़ित वृद्धा को पता लगा कि उसकी जमीन का सौदा कर बिना जानकारी के धोखाधड़ी से कागजात तैयार कर बैनामा करा लिया तथा उसके पैसे से पुत्रवधू रविता ने बाबूगढ़ छावनी में एक प्लाट खरीद लिया। जब पीड़िता वृद्धा ने जानकारी की तो पुत्रवधू ने अपने भाईयों को बुलाकर उसके और उसके बेटे सुखबीर के साथ मारपीट कर दी। इस घटना की सूचना बाबूगढ़ पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने घरेलू विवाद बताकर किनारा कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू उसके पुत्र की जमीन को बिक्री कराकर रुपये हड़पना चाहती है और अभी तक वह दस लाख रुपये भी हड़प चुकी है।

बीती 14 मार्च की रात करीब आठ बजे उसकी पुत्रवधू अपने पिता राजबल, मां सुदेश, भाई कालू और भूरु व चचेरे भाई मनबीर और कुछ अन्य के साथ जबरन उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने घर में घुसते ही उसके और उसके पुत्र पर हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान वृद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गला दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश की गई। जबकि उसके पुत्र के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई। शोर सुनकर पड़ोसियों को आताा देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मामले में पीड़ित वृद्धा की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मुकदमा दर्ज जांच के आदेश दिए हैं।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page