fbpx
News

रेलवे फाटक पर कोल्डड्रिंक पी रहे पैट्रोल पंपकर्मी की जीआरपी सिपाहियों पर  पिटाई का आरोप ,थानें में दी तहरीर

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में रेलवे फाटक के निकट कोल्डड्रिंक पी रहे एक पैट्रोलपंपकर्मी को जीआरपी सिपाहियों पर बेवजह पीटने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत करते हुए थानें में तहरीर दी है। उधर जीआरपी ने आरोपों को नकारते हुए युवक पर पटरी पर बैठकर पीनें का दावा किया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के दोमयी फाटक निवासी प्रीति अरोड़ा का 20 वर्षीय पुत्र सक्षम अरोड़ा बुलन्दशहर रोड़ स्थित सोना पैट्रोल पंप पर कर्मचारी हैं।

एसपी से की शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि उनका बेटा देर शाम ड्यूटी खत्म करके साईकिल से वापस घर लौट रहा था, रेलवे फाटक बंद होनें पर वह पास ही की दुकान पर खड़ा कोल्डड्रिंक पी रहा था।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसी समय  जीआरपी में तैनात दो सिपाहियों रविन्द्र व अलीन वहां पहुंचे और  उनके बेटे की प्लास्टिक के डंडे से पिटाई की। जिस कारण  वह पुलिसकर्मियों से बचकर अपने घर पर आ पाया,जिसकी शिकायत उन्होंने जीआरपी में भी की, परन्तु कोई कार्यवाही नहीं की गई।

एसपी अभिषेक वर्मा ने मामले में थानाध्यक्ष को जांच के निर्देश दिए हैं।

उधर जीआरपी ने महिला के आरोपों को नकारते हुए बताया कि आउटर पर सुरक्षा की दृष्टि से वे गश्त कर रहे थे। आए दिन युवक रील बनानें या कोल्डड्रिंक पीनें के चक्कर में पटरी पर बैठ जाते हैं,जिस कारण दुर्घटना की सम्भावना बनी रहती है। उस दिन भी वे गश्त कर रहे थे और उक्त युवक पटरी के निकट बैठकर पी रहा था,जिसे हटाया गया,तो उन्होंने मारपीट के आरोप लगा दिए ,जो ग़लत है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page