महिला ने अपने पति से मिलकर शराब पीकर प्रेमी की पीट पीट कर की हत्या

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति व प्रेमी के साथ शराब पीकर प्रेमी को पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मौकें पर शव को बरामद कर पीएम को भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गांव जसरूपनगर निवासी रेखा की शादी 15 वर्ष पूर्व असलम निवासी बुलंदशहर से हुई थी। इसके बाद उसकी दोस्ती सचिन निवासी मोती नगर कॉलोनी से हो गई।

पुलिस के अनुसार 16 दिसंबर को रेखा ने फोन कर अपने प्रेमी सचिन को घर बुला लिया। जहां सचिन के साथ मिलकर तीनों ने शराब पी। इस बीच असलम और रेखा ने मिलकर सचिन को पीटना शुरू कर दिया। जहां उसके सिर पर ईंट और लाठी से प्रहार किया गया। तभी सचिन का भाई योगेश उसे तलाश करते हुए रेखा के घर पहुंच गया। जहां उसने अपने भाई को दोनों आरोपियों से छुड़ाया। साथ ही घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान सचिन ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि तीनों में आपसी विवाद के चलते मारपीट हुई थी। जिसमें सचिन की मौत हो गई। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version