पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर दिव्यांग ने दी आत्मदाह की धमकी

धौलाना। तहसील सभागार में मंडलायुक्त के सामने एक दिव्यांग पिता ने पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर परिवार सहित आत्महत्या करने की बात कही। जिसको लेकर उसने मंडलायुक्त को प्रार्थना पत्र दिया। मंडलायुक्त द्वारा गंभीरता से लेते हुये पुलिस अधीक्ष को मामले में तुरन्त उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कर लेगा ।
संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ने पीडि़त दिव्यांग रोते हुये बाला मैडम धौलाना पुलिस ने मेरी दो महीने से शिकायत दर्ज नहीं की। मेरी बेटी पांच दिसंबर को पड़ोसी के रिश्तेदार के साथ गोपनीय तरीके से कही चली गयी। घर से जाते समय पड़ोसी रिश्तेदार और बेटी दो लाख रुपए, आभूषण आदि भी ले गई है। जिसकी शिकायत धौलाना पुलिस से की। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे थाने से भेज दिया। लेकिन आज तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नही की। पीडि़त ने कहा कि पुलिस की कार्यशैली से तंग आकर अब वह परिजन सहित आत्मदाह
थाना प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़त की पुत्री बालिक है। उसने अपनी मर्जी से अपने पड़ोसी के रिश्तेदार के साथ विवाह कर लिया है। नगदी और जेवरात ले जाने की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version