नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप,एफआईआर दर्ज

हापुड़।
दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी छात्रा को डरा-धमकाकर दिल्ली ले गया। वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे पुलिस आरोपी के चंगुल से बचकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी नगर के एक विद्यालय में कक्षा 10 में पढ़ती है। मोहल्ले का ही एक युवक पिछले एक साल से पुत्री को परेशान करते हुए जबरन शादी करने का दबाव बनाता आ रहा है।

विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता और उसके पिता की हत्या करने की धमकी दी थी। 30 दिसंबर की दोपहर दो बजे बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और डरा-धमकाकर उसकी पुत्री को अपने घर ले गया। जहां उसे करीब दो घंटे तक बंधक बना रखा और बार-बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसकी पुत्री को जबरन दिल्ली अपनी मौसी के घर ले गया और वहां भी इसके साथ दुष्कर्म किया।

पुत्री को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो उसके परिवार के सदस्यों की हत्या कर देंगे। उनके चंगुल से बचकर बेटी घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। थाना प्रभारी आशीष कमार ने बताया कि मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Exit mobile version