जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के समर्थन में तीन करोड़ लोगों ने किया हस्ताक्षर कर समर्थन ,29 अक्टूबर को दिल्ली में पीएम मोदी को सौंपेंगे पत्र

हापुड़। जनसंख्या समाधान फ़ाउंडेशन देश मे जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के समर्थन में तीन करोड़ हस्ताक्षर करवाये गये हैं दो करोड़ ओर करवाने हैं उसके बाद 29 अक्टूबर को सभी हस्ताक्षर पत्रकों को लेकर ग़ाज़ियाबाद वैशाली से एक लाख लोग इकट्ठा होकर उन्हें प्रधानमंत्री को सोपने के लिए जायेंगे ,उसके लिए जनसंख्या समाधान फ़ाउंडेशन की टीम गाँव गाँव शहर शहर मीटिंग करके लोगों को जागरूक कर रही है ओर रैली में जाने का आवाहन किया जा रहा है ।

टीम ने गढ़मुक्तेश्वर तहसील के गांव बहादुरगढ, लडपुरा, धनपुरा, व दतियाना में मीटिंग की गई। जिसमें जनसंख्या समाधान फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी, राष्ट्रीय संयोजिका ममता सहगल , राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र गुर्जर, ज़िलाध्यक्ष हापुड़ सुन्दर कुमार आर्य, कटार सिंह, भारतीय किसान युनियन अराजनीतिक के ज़िलाध्यक्ष पवन हूण, अनिल हूण आदि ने सभी गाँवों में जा जाकर मीटिंग की।
सभी मीटिंगों में गाँव के लोगों में राष्ट्र रक्षा रैली में जाने का उत्साह दिखाया ओर बड़ी संख्या में पहुँचने का वायदा किया।

Exit mobile version