उघोग बंधु की बैठक में व्यापारियों ने जताई नाराजगी,बोलें – दो तीन साल से नहीं हो पा रहा है व्यापारियों की समस्यायों का समाधान

हापुड़ । जिला अधिकारी कार्यालय के सभागार में जिला व्यापार बंधु व जिला उद्योग बंधु की बैठक अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में उपस्थित भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष मनीष गर्ग (नीटू) ने कहा कि व्यापारियों और उधमियों की समस्याओं को 2 से 3 वर्ष हो चुके है लेकिन किसी भी व्यापारी या उधमी की समस्याओं का समाधान नही हो रहा है मनीष गर्ग (नीटू) ने कहा कि जिस तरह व्यापारी या उधमी पर कोई कर (टैक्स) या विधुत बिल आदि देरी से जमा करने पर जुर्माना लगता है उसी तरह व्यापारी या उधमी की समस्याओं का समाधान समय से न होने पर संबंधित विभाग के अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने उत्तर प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रजघाट गंगा नगरी में होने वाले अवैध पार्किंग शुल्क वसूलने का विरोध किया, तब इस पर ई ओ गढ़ द्वारा बताया गया कि लगभग 1 माह पूर्व पार्किंग का ठेका नगर पालिका परिषद, गढ़ ने निरस्त कर दिया है जिस पर अशोक बबली ने अपर जिलाधिकारी महोदय से कहा कि आप अभी चलकर देख लीजिए ब्रजघाट पर आज भी पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली हो रही है। इस अवसर पर राजेन्द्र गुप्ता जी चेयरमैन आई आई ए व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष विजेंद्र पंसारी जी, दीपक गोयल, मनीष कंसल (मक्खन), सचिन अग्रवाल, आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version