fbpx
News

ईद की नमाज 7:45 बजे होगी , सडक पर ना पढे नमाज मुस्लिम धर्म गुरुओ ने की अपील- शहर काजी मुफ्ती मकसूद आलम

हापुड: ईदगाह में ईद की नमाज को लेकर शहर काजी मुफ्ती मकसूद आलम ने टाइम टेबल जारी कर दिया है। चाद के हिसाब से 10 या 11 अप्रेल को ईद होगी।हापुड़ नगर की ईदगाह में ईद की नमाज सुबह 7:45 बजे अदा की जाएगी इसके अलावा नगर की 55 मस्जिदों में ईद की नमाज अलग-अलग समय पर पढी जाएगी।

शहर काजी मुफ्ती मकसूद आलम  ने शहर के सभी लोगों से अपील की है कि सभी लोग मस्जिदों में नमाज अदा करें। तथा समय पर पहुंचकर ईदगाह के अंदर नमाज अदा करें कोई भी व्यक्ति सड़क पर नमाज ना पढे। वही ईदगाह कमेटी के सेक्रेटरी डॉक्टर नजमुद्दीन हवारी ने बताया: ईद की नमाज को लेकर ईदगाह में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है इस बार ईदगाह में ईद की नमाज 7:45 बजे अदा की जाएगी। सड़क पर कोई भी व्यक्ति नमाज अदा न करें अन्यथा पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। सड़क पर नमाज पढ़ने वाली व्यक्ति की स्वयं जिम्मेदारी होगी और उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी इसलिए लोगों से अपील की जाती है समय पर पहुंचकर ईदगाह के अंदर ही नमाज पढ़े। सभी लोग सरकार की गाइडलाइंस का पालन करें।

अपीलकर्ता मुफ्ती मकसूद आलम साहब शहर क़ाज़ी , नायब शहर काजी मौलवी असद , ईदगाह कमेटी के सदर नईम कुरैशी, सेक्रेटरी डॉक्टर नजमुद्दीन हवारी, डॉ अयूब मंसूरी, नाजिम अंसारी, हाजी अब्दुल सलाम, हाशिम अंसारी, कारी मोहम्मद आसीम, अब्दुल कलीम।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page